Xtra Man क्रीम के रिव्यू: क्या यह काम करती है? स्कैम, घटक, साइड इफ़ेक्ट

 

Xtra Man क्रीम के रिव्यू

Xtra man क्रीम पुरुषों के लिए सेक्स शक्ति बढ़ाने वाली क्रीम है जिसे संभोग के लिए कामोत्तेजना बढ़ाने के लिए उपयोग किया जाता है। यह उन पुरुषों के लिए काफी उपयोगी है जिन्हें खड़े होने में समस्याएँ आ रही हों। अपनी पार्टनर के साथ जोशीले और ऊर्जा से भरे सेक्स अनुभव के लिए यह एक अच्छा हल है। इस क्रीम को टेस्टोस्टेरोन घटने से उत्पन्न होने वाली समस्याओं से जूझ रहे अधिक उम्र के पुरुष तथा जवान लड़के भी उपयोग कर सकते हैं।

Xtra Man क्रीम कंपनी

There isn’t a single company that can be pinpointed as the manufacture of this product. There is just a website showing a picture of the cream with shallow information on it. It is an amateur internet site.

इस क्रीम को बनाने वाली किसी कंपनी के बारे में बता पाना मुश्किल है। क्रीम की बस एक वेबसाइट है जहाँ क्रीम के बारे में थोड़ी-बहुत जानकारी दी गई है। यह वेबसाइट भी थोड़ी शौकिया लगती है।

Xtra Man क्रीम के घटक

 

  • इस क्रीम के घटकों की जानकारी के कोई स्त्रोत नहीं है लेकिन Xtra man गोलियों में उपयोग किए जाने वाले कुछ घटकों का दावा निम्नानुसार है;
  • माका रूट,
  • जिन्सेंग,
  • जिंको बिलोबा,
  • ट्रिबुलस टेरेस्ट्रियल

Xtra Man क्रीम के दावे

यह प्रोडक्ट दावा करता है कि इससे खास जगह की संवेदनशीलता बढ़ जाती है जिससे संभोग का एहसास कई गुना बढ़ जाता है। यह भी दावा किया जाता है कि सेक्स लंबा चलने से घनिष्ठता बढ़ती है और लिंग की लंबाई भी बढ़ जाती है। अधिक सवेदनशीलता के कारण उत्तेजना बढ़ जाती है और ज़्यादा आनंद तथा संतुष्टि मिलती है।

FREE Fast Shipping offer for our readers:

  • पहले और दूसरे सप्ताह में:
    कड़ापन लम्बे समय के लिए कठोर बन जाता है, लिंग की संवेदनशीलता २ गुना तक बढ़ जाती है. परिणाम नज़र आने लगते हैं – क्योंकि आपके लिंग का आकार १.५ सेमी. तक बढ़ चुका होता है.1
  • दूसरे और तीसरे सप्ताह में:
    पहले से आपके लिंग में आकार वृद्धि दर्शित होने लगती है, यह संरचनात्मक रूप से एकदम सटीक बन जाता है. सम्भोग का समय ७०% तक बढ़ जाता है!2
  • चौथे सप्ताह में और उससे आगे:
    लिंग ४ सेमी. तक बढ़ जाता है! सम्भोग का आनंद पहले से और भी अच्छा हो जाता है. ओर्गेज़्म लम्बे समय के होते हैं जो कि ५-७ मिनट तक चलते हैं!

Xtra Man क्रीम के साइड इफेक्ट

प्राकृतिक चीजों की मुहिम के कारण इस क्रीम में किसी तरह के एडिटिव, सिंथेटिक या फिलर या किसी भी प्रकार के कोई रसायनों का उपयोग करना नहीं बताया गया है। समस्या तब आती है जब घटकों की उचित मात्रा के ज्ञात फॉर्मूला की बात होती है।

Xtra Man क्रीम कैसे काम करती है?

आपको बस इस क्रीम को अपने जननांगों पर लगाना है। आपको क्रीम त्वचा में अवशोषित होते हुए महसूस होगी और संवेदनशीलता बढ़ने का एहसास होगा।

Xtra Man क्रीम के लाभ और हानियाँ

इसे रोज नहीं लगाना होता लेकिन एक रूटीन जरूर मेनटेन करनी होती है। यह उपयोग में आसान है और इसका असर भी सामान्य से लंबा चलता है। प्रोडक्ट की एक्सपायरी डेट निकल जाने के बाद खुली त्वचा पर लगाने से इस प्रोडक्ट से समस्याएँ आ सकती हैं और एलर्जिक रिएक्शन हो सकती है। प्रोडक्ट ज़्यादा तापमान के कारण खराब हो सकता है और उच्च रक्तचाप एवं मधुमेह की दवाओं से भी रिएक्शन कर सकता है। इसलिए इन बीमारियों से ग्रस्त लोगों को इस क्रीम का उपयोग नहीं करना चाहिए।

Xtra Man क्रीम कहाँ से खरीदें?

इस क्रीम को वेबसाइट से बेचा जाता है और सीधे खरीददार को कोरियर किया जाता है। इसमें विक्रेता के साथ कोई सीधा संपर्क नहीं होता और इसलिए प्रोडक्ट की वैधता के बारे में संदेह उत्पन्न होता है।

क्या Xtra Man क्रीम एक स्कैम है?

इस क्रीम में एक स्कैम होने के सारे संकेत हैं, पहला, इसकी कोई वेबसाइट नहीं है जहाँ आपको इसकी पूरी जानकारी मिल जाए, इसके कोई कस्टमर रिव्यू नहीं है, वेबसाइट पर घटकों की कोई लिस्ट नहीं है और साइड इफ़ेक्ट्स की भी कोई जानकारी नहीं है।

अंतिम निष्कर्ष

हालांकि इस प्रोडक्ट के काम करने का सिस्टम थोड़ा विश्वश्नीय है, लेकिन यह एक स्कैम ही प्रतीत होता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.