Thor’s Hammer | पुरुषों के बेडरूम प्रदर्शन की खुराक

पुरुषों का अच्छा प्रदर्शन किसी एक कारक पर निर्भर न होकर कई कारकों पर निर्भर होता है. अफसोस की बात है, कि केवल कुछ लोग ही इसके बारे में जानते हैं जिसके चलते वे “पुरुषों की ख़ास समस्या” पर काबू करने में असफल हो जाते हैं. मूल रूप से बेडरूम का अच्छा प्रदर्शन इन चार शारीरिक कारकों के चलते होता है:

१) पुरुष हार्मोन्स का पर्याप्त उत्तेजना और कामेच्छा के लिए अच्छी मात्रा में स्वतंत्र रूप से उपलब्ध होना आवश्यक है.

२) डोपामाइन , एक न्यूरोट्रांसमीटर, जो कि दिल में स्थित होता है और यह कामेच्छा के लिए भी उतना ही महत्वपूर्ण होता है.

३) रक्त प्रवाह और नाइट्रिक ऑक्साइड नसों के आकार को बढ़ाता है जिससे कड़ेपन में सुधार आता है.

४) फोस्फोडाईस्टेरेज टाइप ५, या पीडीई५, एक एंजाइम इतना कम होना चाहिए कि कड़ापन बरक़रार रह सके (सीजीएमपी के टूटने के माध्यम से, यह नसों uके आकार को बढ़ने से रोकता है).

क्या ई.डी. ड्रग्स कारगर हैं?

सच तो यह है कि ई.डी. दवाएं उपरोक्त चार क्षेत्रों को कवर नहीं करती हैं. सभी प्रमुख निर्माता पीडीई ५ अवरोधक हैं.

वे कुछ लोगों के लिए बहुत अच्छा काम करते हैं, लेकिन दूसरों के लिए कुछ भी नहीं करते हैं. और दवाओं के रूप में होने के कारण वे अपने साथ अपने दुष्प्रभावों को भी लेकर आते हैं … सिरदर्द, चक्कर आना, शरीर में दर्द, गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल गड़बड़ी, सर घूमना, दस्त, नाक जाम हो जाना, और सुनने, देखने में दिक्कतों का सामना करना. मैं आपके बारे में तो नहीं जानता लेकिन धुंधली दृष्टि से मैं बहुत ही उत्तेजित हो जाता हूँ… ऐसा नहीं है क्या!

चलिए तो एक बार एक हर्बल दृष्टिकोण पर भी नज़र डालते हैं. इससे न केवल आप बेडरूम में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, बल्कि इन जड़ी बूटियों से आपका स्वास्थ्य ख़राब होने की बजाय अच्छा हो जायेगा*

इस ख़ास सूत्र को ऊपर सूचीबद्ध किए गए चार कार्यों में मदद करने के उद्देश्य से ही बनाया गया है:

  •  टोंगकट अली
  • सिसटांच
  • हॉर्नी गोट वीड
  • मुकुना
  • शिलाजीत

टोंगकट अली

टोंगकट अली को मुख्य रूप से इसके एंड्रोजन बढ़ाने के गुणों के चलते Thor’s Hammer के फॉर्मूला में शामिल किया गया है. यह न केवल आपके शरीर में पुरुषों के प्रभावी हार्मोन्स के स्वउत्पादन को बढ़ाने के लिए ट्रिगर करता है, बल्कि यह एरोमाटेज़ और एसएचबीजी को कम करके इसे अधिक आसानी से उपलब्ध भी करवाता है.*

दूसरा तथ्य यह है कि टोंगकट ने परीक्षणों में बेडरूम के प्रदर्शन में सहायता प्रदान की है, इसका सीधा असर कड़ेपन में सुधार, अधिक कठोरता, शुक्राणुओं के उत्पादन में वृद्धि, गति का बढ़ना और संतुष्टि का मिलना आदि पर पड़ता है.* इस प्रभाव के लिए अपने आप में ही यह एक शक्तिशाली जड़ी बूटी है. इसलिए ही शुरुआत यहीं से करते हैं … आप टोंगकट अली के बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं.

सिसटांच

इस जड़ी बूटी को कभी-कभी  सिसटांच इन योर पैंटस  या  स्टॉक एनलार्जर भी कहा जाता है क्योंकि यह न केवल बेडरूम में प्रदर्शन को अच्छा करता है बल्कि आकार को भी बढ़ाता है.* मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन के सार में, दसवीं शताब्दी में एक चीनी चिकित्सक ने बेडरूम प्रदर्शन और मर्दानगी में मदद करने के लिए कई सूत्र तैयार किए थे. इनमें से ८०में सिसटांच निहित था.

इसके बारे में कहा जाता है कि यह लिंग क्षेत्र में रक्त प्रवाह में वृद्धि करता है.* इसके अलावा कुछ प्रारंभिक शोधों ने सिसटांच के नाइट्रिक ऑक्साइड प्रभावों की भी जांच की है.* इसके इसी प्राथमिक प्रभाव के चलते सिसटांच को Thor’s Hammer में शामिल किया गया है. आप सिसटांच के बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं.

इस सूत्र में सिसटांच एकल जड़ी बूटी के समान निहित नहीं है, बल्कि वर्तमान में हम पुराने, संवर्धित सिसटांच का उपयोग कर रहे हैं जिससे हमारा सूत्र और अधिक किफायती बन सके.

लम्बे समय तक बरकरार रहने वाला असर: ३ से ६ महीने तक

अपने दैनिक खान-पान और दिनचर्या के साथ १ कैप्सूल सुबह और पुनः १ कैप्सूल शाम में लें.
५ से १५ दिनों तक इस प्रक्रिया को जारी रखें. इसके प्रयोग के पांचवे दिन ही इसका असर दिखने लगेगा. इसके बाद
कुछ दिनों के अंतराल के बाद फ़िर से इस प्रक्रिया को दोहराएँ.
उसके बाद इसका असर ३ से ६ महीने तक बरकरार रहता है.
जरूरत पड़ने पर इसके प्रयोग को दोहराया जा सकता है.

निम्न स्थितियों में इसका प्रयोग किया जा सकता है
  • कड़ेपन की समस्या
  • शीघ्रपतन
  • अक्सर सम्भोग में लिप्त होने में दिक्कत
  • बहुत ज्यादा खेलों की गतिविधि होने पर
  • शारीरिक और मानसिक थकान, तनाव
  • वीर्य का निम्न गुणवत्ता वाला होना और मात्रा में कम होना
  • ऑर्गाज़्म की उत्तेजना में कमी का होना

हॉर्नी गोट वीड (एपिमेडियम)

हॉर्नी गोट वीड के बारे में कौन नहीं जानता है इसलिए इसके बारे में तो ज्यादा बताने की कोई ज़रुरत ही नहीं है. हॉर्नी गोट वीड का सबसे सक्रिय और अच्छी तरह से अध्ययन किया गया घटक एकेरियन है. एकेरियन का प्राथमिक प्रभाव बाजार में अधिकांश ईडी दवाओं की तरह ही पीडीई  अवरोधक है .* एक हर्बल घटक के रूप में यह बहुत शक्तिशाली तो नहीं है, लेकिन इसके साइड इफेक्ट्स भी नहीं हैं.

हॉर्नी गोट वीड के माध्यमिक लाभ में इससे नाइट्रिक ऑक्साइड के स्तर के साथसाथ कामेच्छा के स्तर में भी वृद्धि होती है .* आप हॉर्नी गोट वीड के बारे में यहाँ और अधिक पढ़ सकते हैं.

मुकुना

मुकुना का प्राथमिक कार्य डोपामाइन का समर्थन करके कामेच्छा को बढ़ाने में सहायता करना है .एलडोपा के समृद्ध स्रोत के रूप में, मुकुना इस आवश्यक न्यूरोट्रांसमीटर के लिए सहायक का काम करता है.*

इसका डोपामाइन का समर्थन न केवल कामेच्छा को बढ़ाता है बल्कि यह कुछ दिलचस्प हार्मोनल परिणाम भी प्रदान करता है.* मुकुना विकास हार्मोन और एंड्रोजन के स्तर का समर्थन करता है.* आप कामोत्तेजक मुकुना के बारे में और अधिक यहाँ पर पढ़ सकते हैं.

शिलाजीत

कमजोरी को दूर भगाने वाले शिलाजीत ने बेडरूम में प्रदर्शन जैसे कार्यों में मदद करके बहुत ही प्रतिष्ठा अर्जित की है.* इस सूत्र में इसको निहित किए जाने का सबसे प्रमुख कारण इसका क्रियान्वित करने वाली शक्ति एवं मर्दानगी प्रदान करना है. शिलाजीत के साथ आप जो भी लेते हैंउसे आपकी कोशिकाओं द्वारा बेहतर ढ़ंग से सोख लिया जाता है.* इस प्रकार यह शेष फ़ॉर्मूला को बेहतर परिणाम प्रदान करने में मदद करता है. आप शिलाजीत के बारे में यहाँ और अधिक पढ़ सकते हैं.

इसके घटकों के संयोजन में प्रभावशीलता है

इस फ़ॉर्मूला को कुछ इसी तरह से बनाया गया जिससे इन सभी तत्वों की ताक़त एक साथ दिखाई पड़ सके. यदि आप किसी परामर्शदाता से बात करें तो आप यह पता लगाने में सक्षम होंगे कि इन चारो में से कौन सा कदम आपके लिए आवश्यक है. लेकिन क्यों एक ही समय में चारो का ख्याल रख लिया जाए?

केवल एक ही जड़ी बूटी किसी भी व्यक्ति के लिए चमत्कार कर सकती है. हालांकि, लोग अलग – अलग होते हैं. तो जब आपके पास ऐसी पांच जड़ी बूटियों का मिश्रण होता है, तो आप बेहतर प्रभाव प्राप्त करने के लिए सुनिश्चित हो जाते हैं क्योंकि वे सभी घटक अलग-अलग संभवतः गैर-कार्यों के माध्यम से काम करते हैं.

और जैसा कि आप देख चुके हैं, इन जड़ी बूटियों का प्रभाव हमारे लक्ष्य के किसी एक मुख्य प्रभाव से कहीं आगे बढ़ जाता है. इसके साइड इफेक्ट्स तो होंगे, लेकिन अच्छे! यद्यपि आप बेडरूम में अच्छे प्रदर्शन के लिए इस फ़ॉर्मूला को ले रहे होंगे, लेकिन अगर आपको अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों में बेहतर स्वास्थ्य और प्रभावशीलता दिखे तो इसमें आश्चर्यचकित होने वाली कोई भी बात नहीं है.*

एक पत्नी ने टिप्पणी की, “यह तुम्हारा आज तक का सबसे कठोर लंड है!” एक और लड़के ने कहा, “यह रुकेगा भी या नहीं?!?”*

Netherlands, Amsterdam, Young couple making love

महिलाओं के लिए भी काम करता है

यह सूत्र पुरुषों के लिए डिज़ाइन किया गया है लेकिन यह महिलाओं के लिए भी बहुत अच्छा काम करता है. इन चार कारकों में:

● एण्ड्रोजन

● डोपामाइन

● नाइट्रिक ऑक्साइड

● पीडीई५

… महिलाओं में यह फ़ॉर्मूला अपना असर दिखाता है! आप और आपकी साथी दोनों ही इसका सेवन कर सकते हैं और लाभ प्राप्त कर सकते हैं. महिलाओं के लिए इसकी आधी खुराक की सिफारिश की जाती है.

चेतावनी: स्वाद बहुत ही ख़राब होता है!

हम अपनी जड़ी बूटियों के कसैले स्वाद पर गर्व महसूस करते हैं. लेकिन Thor’s Hammer में इन सभी ख़राब, कसैले स्वाद वाली जड़ी बूटियों को एक ही फ़ॉर्मूला में पिरोया गया है.

यदि आपने टोंगकट अली को कभी आज़माया होगा तो आप यह अच्छी तरह से जानते होंगे कि यह अविश्वसनीय रूप से बहुत ही ज्यादा कड़वा होता है. लेकिन ज्यादातर लोगों ने महसूस किया है कि समय के साथ आपको इसके स्वाद की आदत लग जाती है. लेकिन इस फ़ॉर्मूला में एक और समस्या है कि इस कड़वाहट के साथ में सिसटांच और मुकुना की नमकीनता भी शामिल है.

हम झूठ नहीं बोलेंगे. इसको गले से नीचे उतारना कठिन काम है. लेकिन इसके प्रभाव को देखते हुए यह कुछ भी नहीं है ….

इसके स्वाद को बेहतर बनाने का एक तरीका यह है कि इसे किसी खट्टे पदार्थ में मिला लिया जाए. एक व्यक्ति ने अनार के रस का सुझाव दिया था. मुझे सी बकथोर्न बेरी पाउडर के उपयोग से अच्छे परिणाम प्राप्त हुए हैं. कुछ लोग इसे प्री-वर्कआउट फॉर्मूला के रूप में भी पसंद करते हैं.

 

बेडरूम या अन्य शारीरिक गतिविधियों के प्रदर्शन के ३० से ६० मिनट पहले इसकी अनुशंसित ख़ुराक  बड़ी चम्मच का सेवन करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.